Monday, May 6, 2024

राजेश पायलट जैसे जमीनी नेता पैदा होते हैं सदियों के बाद: मदन भैया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ।  राजेश पायलट जैसे जमीनी नेता मुश्किल से सदियों में जन्म लेते हैं। देश और समाज के लिए राजेश पायलट का संघर्ष कभी भुलाया नहीं जा सकता है। इसीलिए स्व राजेश पायलट को देश का हर जाति, धर्म का व्यक्ति आज भी अपने दिलों में संजोए हुए है। अपनी मेहनत के बल पर वह कांग्रेस के उन अग्रणीय नेताओं में शुमार थे, जिन्हें देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी भी उन अनसुलझे मसलों को सुलझाने के लिए उपयोग किया करती थी।

रविवार को खतौली विधायक मदन भैया ने स्वर्गीय राजेश पायलट की 23वी पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि राजेश पायलट के भाषणों में आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले यह अंश प्रत्येक व्यक्ति के जेहन में आज भी समाए हुए हैं कि जब तक गरीब किसानों के बेटे पढ़ लिख कर उस कुर्सी पर नहीं बैठेंगे, जहां से देश की नीतियां बनती है तब तक इस देश का विकास संभव नहीं होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि समाज और देश की राजनीति में अपना अहम स्थान बनाने वाले स्वर्गीय राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए हम शत-शत नमन करते हैं।

इसके अलावा आदर्श कॉलोनी में एवं देहात क्षेत्र के गांव ढासरी मैं पूर्व प्रधान अशोक कुमार के आवास पर स्वर्गीय राजेश पायलट की पुण्यतिथि मनाई गई। अहरोड़ा गांव में मंगल सिंह गुर्जर के आवास पर पायलट की पुण्यतिथि मनाई गई।

इस दौरान ग्रामीणों ने राजेश पायलट के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। खेड़ा चौगावां आदि गांवों में भी ग्रामीणों ने स्वर्गीय राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर उन्हें पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय