Thursday, June 6, 2024

ग्रेनो प्राधिकरण ने डूब क्षेत्र में कॉलोनाइजरों के अवैध कॉलोनी पर चलाया बुलडोजर

नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने तुगलपुर के डूब क्षेत्र में लगभग 5 हेक्टेयर जमीन पर अवैध निर्माण कर रहे भू-माफिया/कॉलोनाइजरों पर आज बड़ी कार्यवाही करते हुए उस पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया । प्राधिकरण की इस कार्यवाही से हड़कंप मचा हुआ है।
 ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने अधिसूचित एरिया में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। परियोजना विभाग अतिक्रमण हटाने की लगातार कार्रवाई कर रहा है।
वरिष्ठ प्रबंधक नागेंद्र सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार को वर्क सर्किल चार की टीम ने तुगलपुर के डूब क्षेत्र के खसरा नंबर-24, 725 व 703 की लगभग पांच हेक्टेयर जमीन पर हुए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया। कुछ कालोनाइजर डूब क्षेत्र में कॉलोनी काटने की कोशिश कर रहे थे, जिसे प्राधिकरण ने तोड़ दिया गया।
 परियोजना विभाग के महाप्रबंधक व ओएसडी हिमांशु वर्मा ने चेतावनी दी है कि प्राधिकरण की अधिसूचित एरिया में जमीन कब्जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होेंने परियोजना विभाग के सभी वर्क सर्किल प्रभारियों को अपने एरिया में जमीन पर अतिक्रमण रोकने के लिए कड़ी नजर रखने और अतिक्रमण की सूचना मिलते ही कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति को अवैध निर्माण करने की इजाजत नहीं है। ग्रेटर नोएडा में कहीं भी जमीन खरीदने से पहले आम जनता प्राधिकरण से संपर्क कर पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें। अवैध रूप से जमीन कब्जा कर काटी जा रही कॉलोनी में अपनी गाढ़ी कमाई न फंसाएं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय