Friday, April 26, 2024

शामली में जीएसटी अधिकारियों का घेराव कर समस्याओं के समाधान हेतु सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के दर्जनों व्यापारियों ने जीएसटी विभाग के उपायुक्त को ज्ञापन देकर जीएसटी की जटिलताओं को समाप्त करते हुए जीएसटी का सरलीकरण कराने की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष घनश्यामदास गर्ग के नेतृत्व में दिए ज्ञापन में उन्होने कहा कि जीएसटी की जटिलताओं को समाप्त करते हुए जीएसटी का सरलीकरण किया जाये। सचल दल विभाग को समाप्त किया जाये। छोटे-छोटे गलतियों पर बार-बार नोटिस देकर व्यापारियों के किए जा रहे उत्पीड़न को बंद करने की मांग की। महामंत्री प्रदीप संगल ने व्यापारियों की अनेक समस्याओं से अधिकारियों को अवगत कराया। जीएसटी धीरे-धीरे बहुत जटिल हो गया है।

 

व्यापारी का हर स्तर पर आर्थिक उत्पीड़न किया जा रहा है। जीएसटी एक जटिल समस्या हो गई है। अब एक कमेटी बनाकर जीएसटी का पुनः समीक्षा कर इसका सरलीकरण करना जरूरी है। उधर ई वे बिल प्रथा लागू होने पर सचल दल की आवश्यकता नहीं रह गई है। सचल दल अधिकारी व्यापारियों के माल से लदे वाहन अनावश्यक रूप से खड़े कर लेते हैं तथा अपने टारगेट पूरा करने के लिए पेनल्टी लगाकर जमा करने का दबाव बनाते हैं।

 

 

उन्होने व्यापारियों की समस्याओं का समाधान कराने की मांग की है। इस अवसर पर जीएसटी अधिकारियों उपयुक्त धर्मेंद्र यादव तथा उपायुक्त मचल सिंह तथा सहायक आयुक्त प्रशांत कुमार, सुभाष चंद्र धीमान, नरेंद्र अग्रवाल, प्रदीप संगल, राजेश सिंघल, रवि संगल, महेश धीमान, अनुज गोयल, दिनेश धीमान, ऋषभ जैन आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय