Friday, May 10, 2024

जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली, भर्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। मछली शहर कोतवाली थाना अंतर्गत लूट के मामले में आरोपित दो बदमाशों को शनिवार की देर रात पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान एक के पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि दूसरे को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया है। इनके पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार मछलीशहर थाना क्षेत्र के कौरहा के पास पुलिस टीम संदिग्ध लोगों की जांच कर रही थी। इसी बीच दो बदमाश बाइक से बरईपार की तरफ से आ रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो दोनों भागने लगे। भागते समय बदमाशों ने फायरिग भी की। एक गोली मछलीशहर थानाध्यक्ष के बुलेट प्रुफ जैकेट से लगी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिग में अजय निषाद (34) के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर गया। उसे गिफ्तार कर लिया गया। वहीं मौके से भाग रहे दूसरे बदमाश सलीम 30 वर्ष को भी दौड़ाकर पुलिस ने पकड़ लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के संबंध में रविवार को जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त अजय निषाद के खिलाफ 20 से अधिक गंभीर धारों में मुकदमा दर्ज है। दूसरे साथी सलीम के खिलाफ भी 18 से अधिक गंभीर धारा में मुकदमें दर्ज हैं। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय