Sunday, May 19, 2024

गुजरात जायंट्स ने जर्सी का अनावरण किया, सीजन 2 के लिए तैयारी शुरू की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु। बेंगलुरु में शुरू होने वाले डब्ल्यूपीएल के दूसरे सीजन से पहले, अदानी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाले गुजरात जायंट्स ने टूर्नामेंट के लिए अपनी जर्सी का अनावरण करके अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

गुजरात जायंट्स के मुख्य कोच माइकल क्लिंगर और मेंटर मिताली राज समारोह में उपस्थित थे और उन्होंने शाम को प्रशिक्षण से पहले टीम को नई जर्सी प्रदान की। द जाइंट्स की कप्तानी ऑस्ट्रेलियाई रन-मशीन बेथ मूनी करेंगी, जबकि भारतीय ऑलराउंडर स्नेह राणा उप-कप्तान होंगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस सीज़न के डब्ल्यूपीएल की तैयारी में, नारंगी रंग की टीम ने बेंगलुरु के गार्डन सिटी में बड़े उत्साह के साथ अपना प्रशिक्षण शुरू किया, और जैसे-जैसे वे अपने पहले गेम के करीब पहुंच रहे हैं, कड़ी मेहनत कर रहे हैं। गुजरात जायंट्स 25 फरवरी को मुंबई इंडियंस के खिलाफ बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

जबकि माइकल क्लिंगर मुख्य कोच हैं और मिताली राज मेंटर और सलाहकार हैं, भारत के सबसे प्रसिद्ध स्पिनरों में से एक नूशिन अल खादीर इस सीज़न में टीम के लिए बॉलिंग कोच हैं।

समारोह से इतर बोलते हुए, मुख्य कोच माइकल क्लिंगर ने कहा, “यह डब्ल्यूपीएल का एक नया सत्र है और हम इसे लेकर उत्साहित हैं। लेकिन हमें अपने प्रशंसकों के लिए अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होने के लिए बहुत कड़ी मेहनत करनी होगी। हमारे पास अपने खिलाड़ियों के लिए कुछ योजनाएं हैं, और सभी के लिए भूमिकाएं भी अच्छी तरह से परिभाषित हैं, हमें उम्मीद है कि खिलाड़ी हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनेंगे। यहां देखने के लिए बहुत कुछ है, और टीम आगामी सीज़न को लेकर उत्साहित है, और एक बार चीजें शुरू होने पर हम अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त हैं।”

मिताली राज ने कहा, “डब्ल्यूपीएल महिला क्रिकेट के लिए एक महान मंच है, और टीम अपने शुरुआती गेम के लिए जो भी आवश्यक हो, टीम का समर्थन करने के मामले में जबरदस्त रही है। हमारे पास एक अच्छी तरह से संतुलित टीम है जिसमें बहुत सारे युवा और वरिष्ठ खिलाड़ी हैं और साथ में, हम हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तत्पर रहते हैं। यह गुजरात जाइंट्स के लिए एक महत्वपूर्ण सीज़न है, और मैं चाहती हूं कि हमारे सभी खिलाड़ी हर प्रशिक्षण सत्र में और निश्चित रूप से हर मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें, और वे सभी प्रश्न पूछें जो उन्हें चाहिए क्योंकि यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है तैयारी सही स्तर पर है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय