Thursday, April 25, 2024

फ्लाई91 के गोवा से लक्षद्वीप के बीच पहली उड़ान को सिंधिया ने दिखाई हरी झंडी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भारतीय विमानन क्षेत्र की नई एयरलाइंस कंपनी फ्लाई91 ने गोवा के मोपा और लक्षद्वीप के आगाती के बीच मंगलवार को पहली सीधी उड़ान की शुरुआत की। इस फ्लाइट को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नई दिल्ली से वर्चुअली हरी झंडी दिखाई। इस अवसर पर कंपनी ने ऐलान किया कि वह 18 मार्च को गोवा से बेंगलुरु और हैदराबाद को जोड़ने वाली उड़ानों के साथ वाणिज्यिक सेवाएं शुरू करेगी।

नागरिक उड्डयन मंत्री कार्यालय ने ‘एक्स’ पोस्ट पर जारी बयान में बताया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यहां एक नई एयरलाइंस कंपनी फ्लाई91 की मोपा (गोवा) और आगाती के बीच सीधी उड़ान सेवा का शुभारंभ और उद्घाटन किया है। इस अवसर पर क्षेत्रीय एयरलाइन कंपनी फ्लाई91 ने कहा है कि वह 18 मार्च, 2024 से अपनी वाणिज्यिक सेवाएं शुरू करेगी। कंपनी ने बताया कि इसमें गोवा को बेंगलुरु और हैदराबाद से जोड़ने वाली उड़ानें शामिल हैं। इसके अलावा फ्लाई91 एयरलाइन बेंगलुरु और हैदराबाद से सिंधुदुर्ग के लिए उड़ानें भी संचालित करेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि फ्लाई91 एक क्षेत्रीय एयरलाइन कंपनी है। इस कंपनी का स्वामित्व जस्ट उडो एविएशन प्राइवेट लिमिटेड के पास है। इसका लक्ष्य हवाई कनेक्टिविटी को बढ़ाना और टियर-2 और टियर-3 शहरों में बढ़ती मांग का फायदा उठाना है। कंपनी गोवा के मनोहर अतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को अपने घरेलू आधार के रूप में उपयोग करने वाली पहली भारतीय एयरलाइंस भी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय