Wednesday, July 17, 2024

नोएडा में फिर सक्रिय हुआ गुलेल गैंग, तीन कारों का शीशा तोड़कर कीमती सामान चुराया

नोएडा। औद्योगिक शहर नोएडा में गुलेल गैंग ने एक बार फिर अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। पुलिस इन बदमाशों को पकड़ने में विफल साबित हो रही है। शहर में तीन जगहों पर अपने वाहन खड़ा करने वाले लोगों की कारों का शीशा तोड़कर गुलेल गैंग के बदमाशों ने उसमें रखा लैपटॉप, कीमती सामान और नकदी आदि चोरी कर लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि अंकित शर्मा पुत्र प्रकाश शर्मा निवासी अशोक विहार गुरुग्राम ने थाना सेक्टर-142 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-140 स्थित भूटानी इंफ्रा नोएडा में किसी काम से आए थे। वहां पर उन्होंने अपनी कार पार्क की। इसी बीच अज्ञात चोरों ने उनकी कार का शीशा तोड़कर कार में रखा उनका लैपटॉप, नकदी, आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-44 से अज्ञात बदमाशों ने रघुवंश पुत्र गोकुल प्रसाद निवासी फरीदाबाद की कार का शीशा तोड़कर उसमें रखा लैपटॉप, कीमती सामान, जरूरी दस्तावेज तथा नकदी आदि चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि वह पेंट का कार्य करते हैं। वह सेक्टर-44 स्थिति एक घर पर पेंट का कार्य करवाने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने अपनी कार घर के बाहर खड़ी की, तथा अंदर चले गए। जब वह वापस आए तो उन्होंने देखा कि उनकी कार का शीशा तोड़कर चोरों ने कीमती सामान चोरी कर लिया है।

 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-58 में जयदीप चौधरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-62 मे स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने के लिए गए थे। उन्होंने अपनी कार कोचिंग सेंटर के बाहर खड़ी की थी। जब वह कोचिंग से बाहर निकले तो उन्होंने देखा कि अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार का शीशा तोड़कर कार में रखा हुआ लैपटॉप, 3500 रूपए नकद, बैंक के पासबुक, चेक बुक और अन्य दस्तावेज चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित सेक्टर-75 की एक सोसायटी में रहता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय