Saturday, May 11, 2024

गुरुग्राम: अवैध संबंध को लेकर एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। गुरुग्राम में एक व्यक्ति की तीन मंजिला इमारत से फेंककर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि मृतक का एक आरोपी की पत्नी के साथ अवैध संबंध था। इसी को लेकर हत्या किए जाने की संभावना है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

आरोपियों की पहचान आलमदीन हुसैन, बिलाल हुसैन और हन्नान के रूप में हुई है। जबकि, मृतक की पहचान अब्दुल सहरोन के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, मृतक के चाचा मोहम्मद ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक, अब्दुल सहरोन गुरुग्राम जिले के सरहौल गांव में रहता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात एक व्यक्ति मेरे भतीजे को अपने साथ पास के कमरे में ले गया। वहां तीन लोगों ने सहरोन के साथ मारपीट की और उसे तीन मंजिला इमारत से फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

सेक्टर 17/18 पुलिस स्टेशन के एसएचओ हरेश कुमार ने कहा कि जांच के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि मृतक के हन्नान की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने कहा कि आरोपियों के कब्जे से मृतक का मोबाइल फोन और जूते भी बरामद किए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय