Tuesday, May 7, 2024

साउथ दिल्ली में गुरुग्राम क्लब मालिक पर रॉड से हमला, गोलियां भी चलीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के डेरा मंडी रोड पर गुरुवार को अज्ञात हमलावरों ने गुरुग्राम स्थित किंग क्लब के मालिक पर लोहे की छड़ों से हमला किया और उनकी कार पर गोलियां चलाईं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, सुबह 8:53 बजे पीड़ित सुंदर के भाई राहुल की ओर से फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल आई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डेरा गांव के नंदू मोहल्ले के रहने वाले राहुल ने पुलिस को बताया कि उसके भाई पर गुरुग्राम में अपने क्लब से अपने आवास की ओर जाते समय गोली चलाई गई थी।

राहुल के मुताबिक, सुंदर की कार, सफेद हुंडई क्रेटा, का एचआर-51 (फरीदाबाद, हरियाणा) रजिस्ट्रेशन नंबर वाली दो कारों ने पीछा किया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा, “घटनास्थल पर मौजूद सुंदर के परिचित हरकेश ने भी अतिरिक्त जानकारी दी।”

हरकेश ने खुलासा किया कि हमलावरों की किंग क्लब से संबंधित वित्तीय मुद्दों के कारण सुंदर और उसके साथ पुरानी दुश्मनी थी।

डीसीपी ने कहा, “कथित तौर पर फरीदाबाद के तिगांव गांव के हमलावरों ने गुरुग्राम से सुंदर का पीछा किया था और ग्वाल पहाड़ी चौकी के पास उस पर गोलीबारी की थी।”

हमलावरों ने फार्म नंबर 21, डेरा मंडी रोड के सामने सुंदर को पकड़ लिया, जहां उन्होंने कथित तौर पर उसकी कार पर गोलीबारी की और घटनास्थल से भागने से पहले उस पर लोहे की छड़ों से हमला किया।

डीसीपी ने कहा, “घटनास्थल से तीन खाली कारतूस बरामद किए गए और सुंदर की क्षतिग्रस्त कार सड़क किनारे लावारिस हालत में मिली।”

चमत्कारिक ढंग से, सुंदर को चोटें आईं लेकिन उसे गोली का कोई घाव नहीं हुआ। “उन्हें तुरंत चिकित्सा के लिए उनके रिश्तेदारों द्वारा एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। डीसीपी ने कहा, अपराध टीम सहित पुलिस ने घटना पर तेजी से प्रतिक्रिया दी और क्षेत्र को जांच के लिए सुरक्षित कर लिया।

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि गुरुग्राम में किंग क्लब से जुड़े वित्तीय मामलों को लेकर विवाद चल रहा है।

डीसीपी ने कहा,“पुलिस हमले में शामिल संदिग्धों को पकड़ने के लिए सक्रिय रूप से सुराग लगा रही है। हमले के पीछे का मकसद और हमलावरों की पहचान की जांच की जा रही है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय