Saturday, May 18, 2024

हाजी याकूब कुरैशी का बड़ा बेटा इमरान जेल से रिहा, सोमवार को मेरठ पहुंचेगे दोनों बेटे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। अवैध मीट फैक्टरी संचालन और गैंगस्टर के मामले में जेल में बंद पूर्व मंत्री हाजी याकूब के बड़े बेटे इमरान कुरैशी को बलरामपुर जेल से रिहा कर दिया है। उसकी कुछ दिन पहले कोर्ट से जमानत हो गई थी।

बताया गया कि सात जनवरी को याकूब कुरैशी और उनके बेटे इमरान को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था। वहीं शनिवार को इमरान कुरैशी परवाना पहुंचा और उसको देर शाम रिहा कर दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अवैध मीट फैक्टरी के मामले में पूर्व मंत्री हाजी याकूब समेत उनके परिवार पर खरखौदा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस ने याकूब के परिवार पर गैंगस्टर का भी मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस ने फिरोज, इमरान और हाजी याकूब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

चौधरी चरण सिंह जिला कारागार से तीनों को यूपी के दूसरे जनपदों की जेलों में भेजा गया था। इमरान कुरैशी की जमानत कुछ दिन पहले हो गई थी। अब उसको जेल से रिहा कर दिया गया है।

पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के बड़े भाई डॉक्टर यूसुफ कुरैशी ने बताया कि फिरोज उर्फ भूरा जमानत के बाद लखनऊ रुक गया था। शनिवार शाम को बलरामपुर जेल से इमरान को भी रिहा कर दिया। दोनों भाई फिलहाल लखनऊ रुके हुए हैं। रविवार देर रात तक मेरठ पहुंचेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय