Saturday, May 11, 2024

रोड़ पर दिन दहाड़े गुंडई, आधा दर्जन लोगों ने बाइक सवार को बुरी तरह पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के गांव इसोपुर टील के पास एक बाइक पर सवार युवक को बंधक बनाकर आधा दर्जन से ज्यादा युवकों के द्वारा पीटने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में जहां पुलिस कानून व्यवस्था की पोल खुल रही है। वहीं थाना अध्यक्ष वायरल वीडियो को पुरानी बता कर वायरल करने वाले युवक के खिलाफ कार्यवाही करने व मामले में संज्ञान लेने की बात कहीं है।

आपको बता दें कि मामला शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव इसोपुर टील के इंटर कॉलेज के पास का बताया जा रहा है। जहां पर बाइक पर जा रहे एक युवक को पहले तो कुछ लोगों ने रोका और फिर उसको रोक कर अपने कब्जे में लेकर उसके साथ लाठी डंडों से तब तक मारपीट की जब तक वह बाइक से गिरते हुए खेतों में ना पहुंच गया और फिर उसे पर लाठी डंडे बरसाते रहे ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

घटना का वीडियो आरोपी पक्ष के एक युवक के द्वारा बनाया गया है। जहां वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि पुलिस का बिल्कुल भी इन लोगों में डर नहीं है। जहां वे लोग एक युवक को रोकते हैं और फिर उसके बाद उसपर आधा दर्जन से ज्यादा लोग लाठी डंडों से बरसात करते हैं। घटना का वीडियो पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवालीया निशान खड़े कर रहा है। वहीं जब इस मामले में थाना अध्यक्ष से बात की गई, तो उनका कहना था कि यह वीडियो पुराना है और किसी ने अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वायरल करने वाले की जांच की जा रही है जल्दी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय