Thursday, April 18, 2024

बहराइच में फोन पर फिरौती और बेटे को मारे की धमकी देने वाले अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बहराइच।  उत्तर प्रदेश के बहराइच शहर में एक व्यक्ति के फोन पर 20 लाख की फिरौती मांगने और इंकार की स्थिति में बेटे को मारने की धमकी देने वाले अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने शनिवार को बताया कि मोहल्ला खत्रीपुरा निवासी एक व्यक्ति के मोबाइल पर अज्ञात ने फोन कर 20 लाख की फिरौती मांगी है। रुपये न देने पर पीड़ित के 24 वर्षीय बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई है। उसने पीड़ित को मैसेज के जरिये भी धमकाया है। उसमें भी बेटे को जान से मारने और फिरौती की रकम देने की बात लिखी है। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

कोतवाली नगर के मोहल्ला खत्रीपुरा निकट दीवानी कचहरी निवासी जाने आलम अंसारी पुत्र मोहम्मद उमर अंसारी के मोबाइल पर दो दिन पूर्व अज्ञात व्यक्ति ने कई मैसेज किया। जिसमें मैसेज करने वाले व्यक्ति ने लिखा कि तुम्हारे बेटे मोहम्मद उसामा अंसारी (24) की हत्या के लिए 20 लाख रुपए की सुपारी मिली है। अगर अपने बेटे की सलामती चाहते हो तो 20 लाख रूपये दे दो, जिससे कि बेटे की जान बच सके। इसके बाद बुधवार को जाने आलम के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर 20 लाख की फिरौती मांगी। कुछ देर बाद पुनः फोन कर रूपये न देने पर बेटे उसामा अंसारी की हत्या किए जाने की धमकी दी। इस पर जाने आलम ने शुक्रवार को कोतवाली में तहरीर दी।

 

पुलिस ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि जल्द ही नम्बर से अभियुक्तों को पकड़ने लिया जायेगा। गौरतलब है कि राम गांव थाना क्षेत्र के मीरपुर में जाने आलम अंसारी का चार दुकान संचालित है, जिसमें बेटा फोटो स्टेट और एक और दुकान का संचालन करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय