Friday, May 10, 2024

हरीश रावत ने कहा, ‘पप्पू’ प्यार का शब्द है, भाजपा बोली- कांग्रेस में कई पप्पू मिल जाएंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। लोकसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड में ‘पप्पू’ शब्द चर्चा में है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत का कहना है कि पप्पू प्यार का शब्द है, जबकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने इस पर तंज कसते हुए कहा है कि ढूंढने पर कांग्रेस में कई पप्पू मिल जाएंगे।

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव प्रथम चरण में है। दोनों राष्ट्रीय दल कांग्रेस-भाजपा के बीच सीधे मुकाबला है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत हरिद्वार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। इस बीच हरीश रावत ‘मैं हूं पप्पू’ अभियान को लेकर चर्चा में हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, ”मैं भारत की लोकसभा का सदस्य हो गया था, लेकिन मेरी मां मुझको हमेशा पप्पू ही कहती थी। मेरी बड़ी बहनें भी मुझे पप्पू ही कहकर के पुकारती थीं। पप्पू प्यार का शब्द है, दुलार का शब्द है। मगर गप्पू शब्द इस बात का प्रमाण है कि इस व्यक्ति के कथनी और करनी में बड़ा अंतर है जो केवल लफ्फाजी करता है, जुमलेबाजी करता है, भाजपा जो है गप्पू है।”

इस पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस नेता हरीश रावत व्यंग के तौर पर बयान दे रहे हैं। अगर हरीश रावत कांग्रेस में पप्पू ढूंढने लगे तो कई पप्पू मिल जाएंगे। देश ने राहुल गांधी को पप्पू मान लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय