Thursday, May 9, 2024

मुज़फ्फरनगर में संजीव बालियान के लिए हरियाणा के सीएम नायब सिंह ने किया प्रचार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बीते दस सालों में आर्थिक और आध्यात्मिक दोनों रूप से संपन्न होने के साथ ही विश्वगुरु बनने की और तेज़ी से अग्रसर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को वर्ष 2047 तक विकसित राष्ट्रों की श्रेणी में लाकर खड़ा करने का संकल्प लिया है। देश के नागरिकों का यह सपना केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही पूरा कर सकते हैं। उपरोक्त विचार हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सिंह सैनी ने एनडीए गठबंधन के मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट के प्रत्याशी संजीव बालियान के समर्थन में कस्बे में आयोजित सभा में व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व का डंका आज पूरे विश्व में बज रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम नागरिक के जीवन को सरल बनाने का काम किया है।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, हर घर शौचालय निर्माण योजना, गरीब परिवारों को मुफ्त खाद्यान्न वितरण योजना आदि अनेक कल्याणकारी योजनाओं से आम आदमी के जीवन स्तर में सुधार हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से विपक्षी दलों में भारी बोखलाहट है। ‘मंदिर वही बनायेंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे’ का नारा देकर उपहास उड़ाने वाले विपक्षी नेताओं को भाजपा ने मंदिर वही बनाकर निमंत्रण भी दिया, लेकिन तुच्छ मानसिकता के चलते विपक्षी नेताओं ने इसे ठुकरा कर अपमान करने का काम किया। विपक्षी दलों के नेताओं के इस आचरण को देखकर देश की जनता हैरत में है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने एनडीए सरकार द्वारा बीते दस वर्षों में देश हित में कराए गए कार्यों का ब्योरा देकर संजीव बालियान को भारी मतों से जिताकर संसद भेजने का आह्वान किया। सभा में मुख्य रूप से प्रत्याशी संजीव बालियान, विधायक उमेश मालिक, पूर्व विधायक विक्रम सैनी, सुधीर सैनी जिलाध्यक्ष आदि भाजपाई उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय