Saturday, May 11, 2024

मोरना में दो बाइकों की भिड़ंत, बुझा घर का इकलौता चिराग, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। भोपा-मोरना मार्ग पर दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक माता-पिता की इकलौती संतान था, जिसकी मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया है। परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से इनकार किया है।

जानकारी के अनुसार, भोपा थाना क्षेत्र के गांव मोरना में टीचर कॉलोनी निवासी मुकुल पुत्र बबलू सिंह 25 वर्ष सोमवार को अपने दोस्त रवि निवासी चौरावाला के साथ बाइक द्वारा किसी काम से मुजफ्फरनगर जा रहा था। जैसे ही दोनो भोपा के निकट यूसूफपुर चौराहे पर पहुँचे तभी दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी, जिसमें मुकुल व रवि सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। मार्ग से गुजर रहे राहगीर ट्रैक्टर-ट्राली में घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान मुकुल की मौत हो गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुकुल माता-पिता की इकलौती संतान बताया गया है। मुकुल गांव में ही रेडीमेड की दुकान चलाता था। मुकुल की असमय मौत से पिता बबलू और माता सुमन सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन पुलिस कार्रवाई से इनकार करते हुए शव को घर ले गये। वहीं मुकुल से गांव में शोक की लहर दौड़ गयी है।

जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निर्वाल, रालोद नेता डॉ. अमित ठाकरान, सर्वेंद्र राठी, डॉ. वीरपाल सहरावत, अरुणपाल, मा. पंकज माहेश्वरी, प्रदीप निर्वाल, अनिल कश्यप आदि ने शोक प्रकट किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय