Sunday, May 12, 2024

दो हत्याओं से दहला हस्तिनापुर, अज्ञात हमलावरों ने वारदात को दिया अंजाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मामला हस्तिनापुर के कस्बा उधम सिंह चौक के समीप का है जहां पर अज्ञात बदमाशों ने दो लोगों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। कस्बे के उधम सिंह चौक के समीप का है जहां पर अज्ञात बदमाशों ने दो लोगों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी हत्या की खबर से सनसनी फैल गई मौके पर पहुंची थाना पुलिस मृतकों की शिनाख्त में लगी है।

मामला कस्बे के थाने से करीब एक किलोमीटर मीटर की दूरी का है। सैफपुर कर्मचंदपुर तिराहे पर डबल मर्डर की हत्या को अंजाम दिया गया हत्या की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई मामले की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है।
रविवार करीब 4:30 बजे का है जहां पर पाली निवासी अरविंद उर्फ कालू अपने गांव से सुरेंद्र पुत्र सुरेश की ई रिक्शा में बैठकर हस्तिनापुर आ रहा था। जब हस्तिनापुर मार्ग पर सैफपुर कर्मचंदपुर तिराहे पर पहुंचा तो बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने दोनों पर अंधाधुंध गोली बरसा दी जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

धड़ाधड़ गोली चलने की आवाज से आसपास सनसनी फैल गई लोग इधर-उधर जान बचाने के लिए भागने लगे उसके बाद जैसे-तैसे मामले की सूचना थाना पुलिस को लगी मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की सूचना जैसे ही परिवार के लोगों को लगी तो कोहराम मच गया

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय