Wednesday, April 24, 2024

मुज़फ्फरनगर में स्वास्थ्य विभाग ने की बड़ी कार्यवाही, आनंद अस्पताल किया गया सील

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नवजात की मौत के बाद हरकत में आए स्वास्थ्य विभाग ने आनंद अस्पताल को सील कर दिया। अस्पताल में संबंधित चिकित्सक और रजिस्ट्रेशन के कागजात न मिलने के कारण भी यह कार्रवाई की गई है।

बृहस्पतिवार को  आनंद अस्पताल में एक नवजात शिशु की मौत हो गई थी। महिला के परिजनों ने हंगामा करते हुए अस्पताल संचालक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की थी। सीएमओ के आदेश पर पुरकाजी प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. अरुण कुमार के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग टीम ने छापा मारा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छापेमारी कार्यवाही के दौरान टीम को कोई भी चिकित्सक मौके पर नहीं मिला था, इसके अलावा अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों के पंजीकरण और अन्य संबंधित दस्तावेजों को दिखाने भी कहा गया,  मगर कोई दस्तावेज़ नहीं दिखाया गया। कोई दस्तावेज न मिलने एवं चिकित्सकों के नदारद मिलने से स्वास्थ्य विभाग ने आनंद अस्पताल पर सील मुहर लगा दी।

अधिकारी चिकित्सा डॉ. अरुण कुमार ने बताया कि छापेमारी कार्यवाही के दौरान काफी खामियां मिली, जिसके बाद आदेश मिलने पर गांव भूराहेड़ी के पास स्थित आनंद अस्पताल को सील कर दिया  है। स्वास्थ्य विभाग की टीम में शामिल नैन सिंह कुडियाल, नरेश कुमार, मोहम्मद आरिफ आदि मौजूद रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय