Saturday, May 4, 2024

बागपत में मुठभेड़ में 25 हजारी घायल, हेड कांस्टेबल को लगी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। बड़ौत के मलकपुर गांव के जंगल में हिलवाड़ी गांव के कृष्णपाल हत्याकांड में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से आरोपी घायल हो गया। वहीं, एक हेड कांस्टेबल को भी गोली लगी है। दोनों को सीएचसी पर भर्ती कराया गया है।

पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि मलकपुर गांव के जंगल में हिलवाड़ी गांव के कृष्णपाल हत्याकांड का आरोपी विपिन भगौटा पुत्र आखेराम निवासी हेवा छिपा हुआ है। सूचना पर सीओ सविरत्न गौतम टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ने के लिए घेराबंदी की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, खुद को घिरा देख आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें गोली लगने से हेड कांस्टेबल पुष्पेंद्र सिंह भी घायल हो गए। पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपी विपिन को भी गोली लग गई और वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। जिसके बाद पुलिस ने घायल आरोपी को धर दबोचा और बाद में दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। इस दौरान पुलिस ने आरोपी से एक अवैध तमंचा, तीन कारतूस व एक खोखा बरामद किया है।

बता दें कि गत माह हिलवाड़ी गांव में खेत से घर लौट रहे किसान कृष्णपाल की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के भाई मांगेराम ने गांव के ही विशाल उर्फ कालू व वैभव पुत्रगण प्रमोद, भूरा उर्फ प्रद्युमन पुत्र सरदार सिंह, रामकुमार पुत्र जयपाल निवासी हिलवाड़ी, रामबाबू पुत्र राम सिंह ग्राम हेवा सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

इस मामले में पुलिस ने प्रद्युमन उर्फ भूरा पुत्र सरदार, विजय उर्फ काशी पुत्र सर्वोत्तम निवासी हिलवाड़ी, मोनू पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी कलंजरी थाना जानी जनपद मेरठ व आरोपी वैभव को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि आरोपी विपिन फरार चल रहा था। इस पर एसपी अर्पित विजयविर्गीय ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। मुठभेड़ के दौरान इंस्पेक्टर संजय शर्मा, क्राइम इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह व एसओजी की टीम मौजूद रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय