Wednesday, May 8, 2024

सीकरी के पूर्व प्रधान अम्मार हत्याकांड की कोर्ट में सुनवाई पूरी, 11 अक्टूबर को आयेगा फैसला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भोपा थाना क्षेत्र के गांव सीकरी के पूर्व प्रधान अम्मार हत्याकांड में कोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी है। इस मामले में कोर्ट ने फैसला सुनाने के लिए 11 अक्टूबर की तारीख नियत की है।

हत्याकांड में गैंगस्टर जमशेद समेत नौ लोगों को आरोपी बनाया गया था। पुरानी रंजिश व कोर्ट में गवाही देने के लिए यह हत्या कराई गई थी। इस मामले में चार आरोपियों को पूर्व में एक अन्य मामले में आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। चारों आरोपी फिलहाल जेल में सजा काट रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभियोजन के अनुसार 22 अगस्त 2017 को शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आर्यपुरी में गांव सिकरी के पूर्व प्रधान अम्मार की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। घटना के समय पूर्व स्कूटी पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। पूर्व प्रधान गांव छोड़कर घटना के समय काफी समय से शहर में ही परिवार के साथ रह रहे थे। सिकरी के पूर्व प्रधान गैंगस्टर जमशेद के खिलाफ मुख्य गवाह होने के कारण यह हत्या कराई गई थी।

शहर कोतवाली पुलिस ने मामले का खुलासा किया था। पुलिस की जांच में पूर्व प्रधान गैंगस्टर जमशेद, उसका भाई गुलसनव्वर, नौशाद, दिलशाद, संदीप, राहुल, बिजेन्द्र, अमीर व पूजा पत्नी संदीप के नाम प्रकाश में आए थे। फिलहाल इस मामले की सुनवाई अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोर्ट नम्बर 1 के न्यायाधीश जय सिंह पुंडीर की कोर्ट में चल रही है। इस मामले में सुनवाई पूरी हो चुकी है। कोर्ट ने फैसला सुनाने के लिए 11 अक्टूबर की तिथि नियत की है।

नौ आरोपियों में से चार आरोपी पूर्व प्रधान जमशेद, नौशाद, गुलसनव्वर व सदीप को पहले ही एक अन्य मामले में आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। साजयाफ्तार जमशेद पर 40 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय