Saturday, May 11, 2024

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल सीने में दर्द की शिकायत के बाद नोएडा के अस्पताल में भर्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिव प्रताप शुक्ला को नोएडा के सेक्टर-27 कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रविवार देर रात सीने में तेज दर्ज की शिकायत के बाद उनको अस्पताल लाया गया। यहां सीसीयू वार्ड के बेड नंबर एक पर उनका इलाज किया जा रहा है। अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि उनकी हालत अभी स्थिर है। जांच की जा रही है। ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। वे यहां किसी निजी काम से आए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिव प्रताप शुक्ला हिमाचल प्रदेश के 29वें गवर्नर हैं। वे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के रुद्रपुर के रहने वाले हैं। वह चार बार विधायक, तीन बार केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा के सदस्य भी रह चुके हैं। शुक्ला ने अपना सियासी सफर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से शुरू किया।

शिव प्रताप शुक्ला गोरखपुर से 1989, 1991, 1993 और 1996 में लगातार चार बार विधायक रहे। देश में लगे आपातकाल के दौरान उन्हें 26 जून, 1975 को जेल भी जाना पड़ा। वह 18 महीने बाद साल 1977 में जेल से छूटे। साल 2002 में विधानसभा चुनाव हार गए। इसके बाद उन्होंने भाजपा के लिए संगठन का काम करना शुरू किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय