Saturday, May 18, 2024

मुनव्वर के कंधे पर सिर रख हिना खान ने दिए रोमांटिक पोज, म्यूजिक वीडियो ‘हल्की हल्की सी’ का पहला पोस्टर जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘बिग बॉस 17’ के विनर और स्टैंडअप ऑर्टिस्ट मुनव्वर फारूकी नए म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए है। खास बात यह है कि इस नए ट्रैक में उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस हिना खान भी नजर आएंगी। इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘हल्की हल्की सी’ है।

दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘हल्की हल्की सी’ का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में हिना खान को मुनव्वर फारूकी के कंधे पर सिर रखते हुए देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में हावड़ा ब्रिज नजर आ रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हिना ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई है, इसके साथ उन्होंने सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी कैरी की हैं। वहीं मुनव्वर ने बेज कलर की शर्ट और मैचिंग नेहरू-कॉलर वाली जैकेट पहनी हुई है।

पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”’हल्की-हल्की सी’ के साथ स्नेह की हल्की-फुल्की फुसफुसाहट को गले लगाने के लिए तैयार हैं। टीजर 20 फरवरी को सुबह 11 बजे सिर्फ प्ले डीएम के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर आ रहा है।”

गाने को असीस कौर और साज भट्ट ने गाया है। गीतकार और संगीतकार संजीव चतुर्वेदी हैं, जबकि वीडियो ए ट्रू मेकर्स फिल्म द्वारा शूट किया गया है।

बता दें कि हिना ‘बिग बॉस 11’ की फर्स्ट रनर अप रहीं। उन्हें अब से पहले ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 13’ में एक चैलेंजर के रूप में देखा गया था।

एक्ट्रेस जल्द ही अंग्रेजी और हिंदी द्विभाषी फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में नजर आएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय