Saturday, July 13, 2024

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान ने कहा, आप दुआ करें

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं और उनका इलाज चल रहा है। इस बीच उन्होंने कहा कि मेरे शरीर पर आए निशानों को मैं स्वीकार करती हूं क्योंकि यह पहला साइन है कि मैं लाइफ में आगे बढ़ रही हूं। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की। सेल्फी में वह मुस्कुरा रही हैं और विक्ट्री साइन के साथ पोज दे रही हैं। फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “इस फोटो में आपको क्या दिख रहा है? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आंखों में उम्मीद? ये निशान मेरे हैं, मैं इन्हें प्यार से गले लगाती हूं क्योंकि ये उस प्रोग्रेस का पहला साइन है जिसकी मैं हकदार हूं।” एक्ट्रेस ने कहा कि इलाज चल रहा है। मेरी आंखों में जो चमक है, वह बता रही है कि मैं कितनी मजबूत हूं और मेरी आत्मा कैसी है। मैं सुरंग के अंत में जो लाइट है उसे देख सकती हूं। मैं अपनी हीलिंग को मैनिफेस्ट करती हूं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मैं आप लोगों के लिए भी प्रार्थना करती हूं कि आप भी हील करें। मैं पापा की स्ट्रॉन्ग बेटी हूं।” हिना ने चार जुलाई को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह खुद अपने बाल काटती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में मां के रोने की आवाज आ रही है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि उन्हें तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है। अब उनके कीमोथेरेपी सेशन शुरू हो गए हैं। हिना अपनी मां को समझाती हैं कि ये बाल ही तो हैं, कटने के बाद फिर नए आ जाएंगे। आप परेशान न हों वरना तबीयत बिगड़ जाएगी। वह मां से ना रोने की रिक्वेस्ट करती हैं। उन्होंने कहा था, ”सभी खूबसूरत लोगों के लिए, खासकर वो महिलाएं जो मेरे साथ इस बीमारी से लड़ लड़ रही हैं, मुझे पता है कि यह मुश्किल है।

 

 

मैं जानती हूं कि हम लोगों के लिए बाल एक ताज की तरह हैं, जिसे हम कभी नहीं उतारते। लेकिन सोचिए, अगर आपकी लड़ाई इतनी मुश्किल है कि आपको अपने बाल खोने पड़े, अपना ताज खोना पड़े? अगर आप जीतना चाहते हैं तो आपको कुछ मुश्किल फैसले लेने होंगे। और मैंने जीतना चुना है।” उन्होंने आगे कहा था कि मैंने इस लड़ाई को जीतने के लिए खुद को हर एक चांस देने का फैसला किया है। मैंने अपने खूबसूरत बालों को गिरने से पहले ही काटने के बारे में सोचा। मैं इस मेंटल ब्रेकडाउन को कई हफ्तों तक सहन नहीं करना चाहती। मैं इस फेज के लिए अपने बालों का एक विग बनाऊंगी और उसे यूज करुंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय