Tuesday, October 15, 2024

कैंसर से जूझ रहीं हिना खान, पलक तक के बाल झड़े

मुंबई। एक्ट्रेस हिना खान कैंसर जैसी भयानक बीमारी के असहनीय दर्द से जूझ रही हैं। इस बीमारी के कारण बालों के बाद उनकी पलकें भी झड़ गई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने उन्होंने अपनी आंख पर बचे एक पलक के बाल की फोटो शेयर की और अपने फैन्स से प्रार्थना करने को कहा। उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ नेटिजन्स ने भी उनकी बहादुरी को सलाम किया है।

एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी पलक के आखिरी बालों की तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने कैंसर के दर्द को बयां किया है। हिना खान ने पलक के

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाल काे लेकर लिखा कि यह एक वक्त खूबसूरत ब्रिगेड का हिस्सा था, जो मेरी आंखों को सुंदर बनाती थी। मेरी लंबी और सुंदर पलकें… यह बहादुर, अकेली योद्धा मेरी आखिरी पलक, जिसने मेरे साथ बहुत कुछ लड़ा है। कोई ना सब ठीक हो जाना है। उन्होंने यह कहकर सांत्वना दी कि बीमारी से लड़ने की प्रेरणा उनकी पलक के बचे हुए बाल ही हैं। उन्होंने फैंस से प्रार्थना करने के लिए भी लिखा है।

हिना ने इस साल जुलाई में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने कैंसर निदान का खुलासा किया था। हिना खान ने लिखा था, “सभी को नमस्कार, हाल की अफवाहों को संबोधित करने के लिए, मैं उन सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार शेयर करना चाहती हूं, जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज तीन स्तन कैंसर का पता चला है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय