Tuesday, June 25, 2024

शामली में कुर्बानी के अवशेष सडक पर डालें, हिंदू संगठन ने किया प्रदर्शन

शामली। शहर के मोहल्ला दयानंद नगर नाला पटरी गली नंबर 14 मे पटरी के ऊपर बकरे का सर कटा अवशेष मिलने एबीवीपी कार्यकर्ताओ ने किया विरोध। सूचना एबीवीपी के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने हंगामा प्रदर्शन किया।इसकी सूचना कोतवाली पुलिस एसडीएम विल लखनऊ को दी। वही संगठन की ओर से थाने में तहरीर भी दी गई है।पुलिस ने मौके से अवषेश को हटवाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बकरा ईद के मौके पर क्षेत्र में माहौल खराब करने के लिए कुछ शरारती तत्वों ने एक बकरे के अंदर से उसके सभी अवशेष निकालकर उसका शेष बचा हुआ हिस्सा गली नंबर 14 नाला पटली के ऊपर डाल दिया। जहां आते जाते लोगों ने इसे देखा तथा एबीवीपी कार्यकर्ताओं को सूचना दी। एबीवीपी के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचकर हंगामा किया तथा उन्होंने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस व उप जिला अधिकारी मौके पर पहुंचे। तथा एबीवीपी कार्यकर्ताओं को उक्त मामले की जांच कर दोषी व्यक्ति के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया।

 

गौरतलब है कि प्रशासन व मुस्लिम धर्म गुरुओं ने बकरा ईद के मौके पर लोगों से अपील की थी कि वह सार्वजनिक स्थान पर ना तो किसी जीव की कुर्बानी देना ही उनके अवशेष फेक जिससे कि शरारती तत्वों को माहौल खराब करने का मौका ना मिले।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय