Thursday, June 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में हिस्ट्रीशीटर से परेशान है परिवार, मांग रहा है रंगदारी, पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

मुजफ्फरनगर। एक और सूबे के मुख्यमंत्री अपराधियों पर शिकंजा कसे हुए हैं और लगातार अपराधियों को जेल का रास्ता दिखा रहे हैं वहीं जनपद मुजफ्फरनगर की शहर कोतवाली क्षेत्र में अपराधियों का बोलबाला है इसी तरह का रंगदारी मांगने का एक मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के किदवई नगर में सामने आया है।

मुजफ्फरनगर के थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला किदवई नगर निवासी नफीस अहमद उर्फ चांद पुत्र रशीद अहमद निवासी मोहल्ला किदवई नगर ने मीडिया सेंटर पर पहुंचकर पत्रकारों के सामने आपबीती बताई। हिस्ट्रीशीटर के सताए हुए पीडि़त परिवार ने सुरक्षा की गुहार लगाई है। आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर द्वारा पीडि़त परिवार को रंगदारी के एक लाख रुपए न देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीडि़त परिवार हिस्ट्रीशीटर से अपने परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन के चक्कर काट रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोहल्ला किदवई नगर निवासी नफीस अहमद उर्फ चांद पुत्र रशीद अहमद ने परिवार सहित  पत्रकारों से वार्ता करते हुए अपना दुखड़ा सुनाया। पीडि़त नफीस अहमद उर्फ चांद ने बताया कि मोहल्ले का ही रहने वाला हिस्ट्रीशीटर शबाब आलम उर्फ नोनू पुत्र अमीर आजम थाना कोतवाली नगर का पुराना हिस्ट्रीशीटर है जो गरीब एवं असहाय लोगों को अपना निशाना बना कर उसे अवैध रूप से वसूली कर रूप गालिब करने का काम करता है।

आरोप है कि पीडि़त एक कारखाने में मजदूरी कर अपने परिवार का लालन पालन करता है मगर शबाब आलम उर्फ मोनू अपने दो अन्य साथियों के साथ कारखाने में जाकर हथियारों के बलबूते पीडि़त के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए एक लाख रुपए देने का दबाव बनाने लगे। आरोप है कि पीडि़त के द्वारा इतनी बड़ी रकम देने से इनकार करने पर शबाब आलम उर्फ मोनू द्वारा परिवार सहित सभी को जान से मारने की धमकी दी गई। पीडि़त परिवार तभी से अपने जान माल का खतरा जताते हुए पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार की उम्मीद जता रहे हैं जिसके चलते सरकारी दफ्तरों के चक्कर पर चक्कर काटे हुए हैं।

पीडि़त नफीस अहमद उर्फ चांद ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि एक ओर जहां योगी राज में दबंगों एवं अपराधिक दुनिया से जुड़े सभी अपराधियों के दिलों में बुलडोजर का खौफ बना हुआ है वहीं दूसरी ओर बड़े आकार की सरपरस्ती में कुछ दबंग एवं अपराधिक दुनिया के बाशिंदे अपना वर्चस्व जमाने के लिए गरीब एवं ऐसे लोगों को अपना शिकार बनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

उन्होंने बताया कि योगी के खाकी धारियों को घटना से अवगत कराने के बावजूद भी कोई किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई। आरोप है कि पुलिस की लचर कार्यप्रणाली के चलते अपराधिक दुनिया के खिलाड़ी बेखौफ होकर अपना काम कर रहे हैं जिसका हर्जाना गरीब एवं असहाय लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय