Sunday, May 19, 2024

बिहार में हाइवा ने बस को मारी टक्कर, 3 की मौत, कई घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक हाइवा और यात्री बस के बीच हुई टक्कर में बस में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 12 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। बस पर सवार सभी लोग एक तिलक समारोह में शामिल होकर वापस अपने घर लौट रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, बरबीघा के बबनबीघा गांव के कई लोग एक तिलक समारोह में भाग लेने के लिए बिन्द थाना क्षेत्र के रामपुर गांव आए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ये सभी लोग समारोह में भाग लेकर वापस एक बस पर सवार होकर लौट रहे थे कि सारे थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के पास एक हाइवा ने बस को टक्कर मार दी।

बताया जाता है कि इस दुर्घटना में बस की छत पूरी तरह उड़ गई। इस दुर्घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए। मृतकों की पहचान बबनबीघा गांव निवासी राजेश शर्मा, उत्तम यादव और उपेन्द्र यादव के रूप में हुई है।

सारे थाना के सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) अरविंद राम ने मंगलवार को बताया कि घटना के बाद बस के चालक और सह चालक फरार बताए जा रहे है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय