Friday, March 22, 2024

पुरानी रंजिश में खेली गयी खून की होली, महिला की पीट-पीट कर हत्या, परिवार के तीन अन्य घायल

देवरिया। सदर कोतवाली क्षेत्र में होली के दिन बुधवार को एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मारपीट में परिवार के चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के रघवापुर गांव के रहने वाले नेबूलाल (50) का एक परिवार से विवाद चलता था। बुधवार को होली के दिन दूसरे पक्ष के लोग पुरानी खुन्नस को लिए हुए नेबूलाल के दरवाजे पहुंच विवाद करने लगे। इसका विरोध नेबूलाल के परिवार के लोगों ने किया तो हमलावर लाठी-डंडों से लैस होकर उनके घर पर हमला कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नेबूलाल को पिटता देखकर परिवार के लोग उसे बचाने आए तो हमलावरों ने बासमती (45) पत्नी बेचूलाल की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं मारपीट में जितेंद्र (50), नेबूलाल (50) और सावित्री (35) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। हत्याकांड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि रघवापुर गांव में मारपीट में एक महिला की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय