Saturday, May 18, 2024

मेरठ में होमगार्ड के भाई की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में एक होमगार्ड के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक खोखा संचालक था। सनसनीखेज वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है।

मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र में खोखा संचालक की गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई। जागृति विहार में बुलेट सवार दो युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है। बताया गया कि मृतक ओंकार चाय का खोखा चलाता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार, वह कुटी चौराहा का रहने वाला था। पुलिस ने वारदात की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
जागृति विहार एक्सटेंशन में एमआईटी स्कूल के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो युवकों ने होमगार्ड के भाई खोखा संचालक ओंकार की गोलियां मारकर हत्या कर दी। दोनों हमलावर बुलेट बाइक पर थे। कहासुनी के बाद युवकों ने पहली गोली सीने पर मारी। ओंकार उठकर भागा तो दूसरी गोली पीठ में मार दी। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए।

आसपास के लोगों ने सूचना दी तो मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया है। हत्या के पीछे क्या विवाद रहा, इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

मृतक एमआईटी स्कूल के पास चाय का खोखा चलाते थे। उनके छोटे भाई मुन्नालाल भावनपुर थाने में होमगार्ड हैं। ओंकार के तीन बेटे और एक बेटी है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय