Saturday, May 18, 2024

मेरठ में होमगार्ड के बेटे ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। परतापुर में होमगार्ड के बेटे ने होटल के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत से पहले युवक ने परिजनों को कॉल किया और कहा कि यदि वे उससे आखिरी बार मिलना चाहते हैं तो होटल आ जाएं। परिजनों तुरंत युवक के पास पहुंचे लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

मेरठ के परतापुर थानाक्षेत्र के गगोल गांव निवासी होमगार्ड गंगाराम के बेटे अरुण ने होटल के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। सामने आया है कि होमगार्ड के बेटे का अश्लील वीडियो बनाकर दो युवती और एक युवक उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। जिससे तंग आकर उसने यह कदम उठाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार गगोल गांव निवासी होमगार्ड गंगाराम सीओ ब्रह्मपुरी आफिस में तैनात हैं। सोमवार दोपहर गंगाराम के बेटे अरुण ने दिल्ली रोड स्थित एक होटल में जन्मदिन की पार्टी कहकर कमरा बुक कराया था। कमरे में बैठकर उसने बीयर पी और फिर अपने परिजनों को कॉल की।

उसने कहा कि वह होटल के कमरे में बैठा है। अगर आखिरी बार मिलना है तो आ जाओ। मैं जान देने जा रहा हूं। थोड़ी ही देर बाद उसके परिजन वहां पहुंचे। उन्होंने गेट खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन गेट नहीं खुला। तब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया, अंदर पंखे पर अरुण लटका हुआ था। अस्पताल में उसे मृत घोषित किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय