Saturday, May 11, 2024

मेरठ के थाना कंकरखेड़ा में भाजपाइयों का जमकर हंगामा, थाना प्रभारी से नोकझोंक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कंकरखेड़ा थाने पर मंगलवार सुबह भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं व कार्यवाहक थाना प्रभारी की जमकर तीखी नोकझोंक हो गई। दरअसल पुलिस ने रंगदारी के मामले में एक युवक को उठाया था। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर दबिश के नाम पर युवक के घर पर तोड़फोड़, अभद्रता व मारपीट कार्रवाई करने का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नंगला ताशी निवासी सोनू सैफी पुत्र असगर सैफी ने एक युवक पर पांच लाख की रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए सोमवार शाम तहरीर दी थी। पुलिस ने सोमवार देर रात ही तहरीर के आधार पर शिवलोक पुरी निवासी सोनू पुत्र भगवत प्रसाद को हिरासत में ले लिया था। नवीन ने पुलिस को बताया कि वह सोनू के साथ प्रॉपर्टी का काम करता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि सोनू ने धोखाधड़ी करते हुए सरधना रोड स्थित किंग्स पार्क कॉलोनी के 140 गज के मकान को 70 लाख में बेच दिया था। पीड़ित युवक कई दिनों से सोनू से अपने पैसे मांग रहा था। जिस पर सोनू पैसे देने में आनाकानी कर रहा था। सोमवार शाम सोनू ने रंगदारी का आरोप लगाते हुए तहरीर दे दी थी।

पुलिस ने सोमवार देर रात नवीन के घर पर दबिश दी। परिजनों का आरोप है कि दबिश के नाम पर पुलिस ने घर में जमकर तोड़फोड़ की। परिजनों के साथ जमकर अभद्रता की। वही मकान के बाहर लगे सीसीटीवी, डीवीआर मोबाइल व लैंडलाइन फोन भी तोड़ दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय