Sunday, May 26, 2024

गृहमंत्री अमित शाह का आरोप : तेलंगाना सरकार वसूल रही ‘राहुल रेवंत’ टैक्स

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आरोप लगाया कि तेलंगाना की कांग्रेस सरकार देश में पार्टी के चुनाव अभियान के लिए ‘राहुल रेवंत’ टैक्स वसूल रही है।

सिकंदराबाद में भाजपा की एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री अनुमूला रेवंत रेड्डी पर तेलंगाना को कांग्रेस का एटीएम बनाने का आरोप लगाया। शाह ने कहा कि तेलंगाना के लोग ‘आरआर’ टैक्स में अपना पैसा खो रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गृहमंत्री ने लोगों से मल्काजगिरि लोकसभा सीट और सिकंदराबाद छावनी विधानसभा सीट (उपचुनाव) के लिए भाजपा उम्मीदवारों को वोट देने की अपील करते हुए कहा, “हमारे दो उम्मीदवारों को चुनें, हम इस बात का ध्यान रखेंगे कि इस एटीएम में नकदी खत्म न हो जाए।” .उन्‍होंने इससे पहले निजामाबाद में कहा कि तेलंगाना से प्रतिदिन सैकड़ों करोड़ रुपये ‘दिल्ली दरबार’ में भेजे जा रहे हैं।

अमित शाह ने हाल ही में एक चुनावी रैली में बच्चों को शामिल करके आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए हैदराबाद पुलिस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज किए गए मामले का भी जिक्र किया।

पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “रेवंत रेड्डी हाल ही में मुख्यमंत्री बने हैं। हाल ही में उन्होंने एक मामला दर्ज कराया है, लेकिन मैं रेवंत रेड्डी की तरह नहीं रोऊंगा। मैं इसे रद्द कराने के लिए उच्च न्यायालय जाऊंगा।”

केंद्रीय मंत्री ने रेवंत रेड्डी से कहा कि केंद्रीय नेतृत्व, जिसके निर्देश पर वह भ्रष्टाचार कर रहे हैं, वह उनका इस्तेमाल करेगा और बाद में फेंक देगा।

अमित शाह ने उनके वीडियो को संपादित करने और प्रसारित करने के लिए दिल्ली पुलिस द्वारा रेवंत रेड्डी के खिलाफ दर्ज किए गए मामले का भी जिक्र किया।

निजामाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री शाह ने कहा कि उनके वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई।गृहमंत्री ने पूछा, “रेवंत रेड्डी कह रहे हैं कि दिल्ली पुलिस उनके पीछे है। अगर आप फर्जी वीडियो बनाएंगे तो क्या होगा?”

यह दोहराते हुए कि मुसलमानों को दिया गया आरक्षण असंवैधानिक है, शाह ने कहा कि जब भाजपा तेलंगाना में सत्ता में आएगी, तो वह इसे खत्म कर देगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस झूठ फैला रही है कि अगर भाजपा दोबारा सत्ता में आई तो वह एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण छीन लेगी।

उन्होंने कहा, ”पिछले 10 साल से हमारे पास बहुमत है, लेकिन हमने आरक्षण खत्म नहीं किया है।”अमित शाह ने यह भी आरोप लगाया कि “कांग्रेस, बीआरएस और मजलिस मुस्लिम तुष्‍टीकरण का सहारा ले रहे हैं।” उन्होंने कहा कि रामनवमी जुलूस पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है।

गृहमंत्री ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होने को लेकर कांग्रेस नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि वे वोट बैंक से डरे हुए हैं। उन्होंने टिप्पणी की कि कांग्रेस और एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन औवेसी का वोट बैंक एक ही है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, “वे हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाने की अनुमति नहीं देते हैं। वे सीएए और यूसीसी का विरोध करते हैं।”

एचएम शाह ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने आतंकवाद और वामपंथी उग्रवाद को खत्म कर दिया।

उन्‍होंने कहा, “सभी राज्यों में वामपंथी उग्रवाद खत्म हो गया है। यह अभी भी छत्तीसगढ़ के एक छोटे से हिस्से में है। नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाइएं, भाजपा इसे पूरे भारत से मिटा देगी।”

तेलंगाना इकाई के भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी, भाजपा सांसद के. लक्ष्मण, मल्काजगिरि से भाजपा उम्मीदवार एटाला राजेंदर, सिकंदराबाद छावनी विधानसभा सीट से उम्मीदवार वामशा तिलक सिकंदराबाद की रैली में मौजूद थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय