Saturday, May 18, 2024

बरेली में पुलिस के संरक्षण में चल रहे हनी ट्रैप का भंडाफोड़,पुलिस और तीन पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में पुलिस संरक्षण में चल रहे एक हनी ट्रैप गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। इस मामले में लोगों को अपने जाल में फंसाने वाली युवती, किला पुलिस चौकी प्रभारी, एक आरक्षी और तीन कथित पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बरेली जिले में धौरा टांडा निवासी कथित पत्रकार नावेद, लीची बाग निवासी चांद अल्वी और सीबीगंज निवासी गुलाम साबिर आजाद ने औद्योगिक क्षेत्र परसाखेड़ा में ब्रेकरी चलने वाले रामपुर जिला शहजाद नगर निवासी एक उद्यमी को फंसाया था, मगर वह उन्हें गच्चा देकर अफसर तक पहुंच गया। एसएसपी ने आरोपियों पर रविवार देर रात मुकदमा दर्ज करा दिया।

 

साथ ही रैकेट में शामिल उप निरीक्षक पुलिस चौकी प्रभारी और एक आरक्षी को निलंबित कर दिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि उप निरीक्षक किला पुलिस चौकी प्रभारी सौरभ कुमार, सिपाही कोलेंद्र सिंह थाना किला ने हनीट्रेप के मामले में पीड़ित की सहायता करने के बजाय अवैध रुप से की जाने वाली वसूली में शामिल हो गये।

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर थाना किला में नावेद, आजाद, चांद अल्वी, सानिया, उप निरीक्षक सौरभ कुमार व आरक्षी कोलेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जबकि रैकेट में शामिल दो पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। पूरे मामले में विभागीय कार्रवाई भी करायी जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय