Sunday, September 8, 2024

हनीट्रैप गैंग ने रिटायर्ड दरोगा को फंसाया,लड़की ने खुद के न्यूड फोटो-वीडियो वॉट्सऐप पर भेजे, ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने लगी

बरेली। जनपद में 2 महीने में हनीट्रैप का 5वां नया गैंग सामने आया है। जिसने रिटायर्ड दरोगा को ब्लैकमेल कर अब तक 1.72 लाख रुपए ऐंठ लिए है। वीडियो को सोशल मीडिया से डिलीट कराने के नाम पर और पैसे ऐंठने लगे।

वही पीड़ित का कहना है कि मैं इतना परेशान हूं कि बता नहीं सकता। जबकि मेरी वीडियो भी नहीं है। लेकिन इस गिरोह ने कथित तौर पर मेरे फोटो वीडियो के साथ न्यूड वीडियो को एडिट कराया है। रिटायर्ड दरोगा ने 3 महिला समेत 6 लोगों पर सुभाष नगर थाने में FIR दर्ज कराई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रिटायर्ड दरोगा ने बताया कि मेरे वॉट्सऐप पर एक लड़की जुड़ी थी। 11 मार्च 2023 को वॉट्सऐप पर एक वीडियो कॉल आई। मैं कॉल रिसीव नहीं कर सका, उसके बाद 2 अलग नंबरों से लड़की ने अपनी न्यूड फोटो और वीडियो भेजी। दरोगा का कहना है कि लड़की न्यूड थी, मैंने कोई कपड़े नहीं उतारे, लेकिन उसके बाद भी मेरी गलत तरह से वीडियो को एडिट कराया। साथ ही मुझे वॉट्सऐप पर वीडियो भेजकर 20 लाख रुपए की मांग की।

रिटायर्ड दरोगा ने पुलिस को बताया कि एडिट करके मेरा न्यूड वीडियो बनाकर वॉट्सऐप पर भेजा। इस वीडियो को यह लड़की सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगी। जिसके बाद मैं डर गया। एक तरफ परिवार और समाज की बदनामी, दूसरी तरफ रिटायर्ड होने के चलते विभाग का डर।

 

लेकिन, आलोक कुमार ने कहा कि मैं सीबीआई में पुलिस ऑफिसर हूं। इसके बाद रिटायर्ड दरोगा बताते हैं कि मुझे संदेह हुआ कि यह कोई फर्जी तरह से कॉल कर रहा है। जरूर लड़की ने ही ब्लैकमेल करने के लिए अब नए नंबर से कॉल कराई है। बाद में पता चला कि यह फर्जी आईडी है और डीपी पर फोटो भी फर्जी है। लेकिन, वह लगातार अपना परिचय DCP बताकर देने लगा। मैं समझ नहीं पा रहा था कि आगे क्या करना है। उसके बाद कथित पुलिस ऑफिसर ने कहा कि मैं आपको बचाना चाहता हूं, तुम्हें इस अकाउंट नंबर दिया जा रहा है, उसमें 5700 रुपए ट्रांसफर कर दीजिए, आपकी पूरी मदद की जाएगी।

पीड़ित ने आगे बताया कि मुझे पता चला कि पुलिस ऑफिसर बनकर मुझे धमकाकर ब्लैकमेल किया जा रहा है। अब मैं परेशान होकर पुलिस के पास आया हूं। इंस्पेक्टर सुभाषनगर अखिलेश प्रधान का कहना है कि रिटायर्ड दरोगा ने केस कराया है। बयान दर्ज कराकर आगे कार्रवाई की जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय