Saturday, April 20, 2024

मेरठ में न्याय के लिए भटक रहा अस्पताल मालिक, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। गढ़ रोड स्थित ओम अस्पताल के मालिक ने लालकुर्ती पुलिस पर गंभीर मामले में कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि एक अधिवक्ता ने जहर पिलाकर उनकी हत्या करने की कोशिश की लेकिन पुलिस कार्रवाई से हाथ पीछे खींच रही है। जो जहर पेट से निकाला गया था, उसे भी जांच के लिए लैब में नहीं भेजा गया। उन्होंने आरोपियों की पुलिस से मिलीभगत का भी आरोप लगाया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कसेरुबक्सर के रहने वाले विनीत गर्ग का गढ़ रोड पर ओम अस्पताल है। इसके अलावा उनका दवाइयों का कारोबार है। डीआरडी टीम ने अस्पताल में छापा मारा था, जब से अस्पताल इनका बंद चल रहा है। विनीत गर्ग के मुताबिक मुकदमा लड़ने के लिए उन्होंने एडवोकेट आयुषी से मुलाकात की। आयुषी ने उनसे पैसे भी ले लिए। लेकिन उनका केस हाईकोर्ट में फाइल नहीं किया। जब अपने पैसे वापस मांगे तो आरोप है कि घर पर बुलाकर विनीत गर्ग को जहर पिलाकर हत्या की कोशिश की गई।

 

किसी तरह विनीत वहां से निकलकर आए और अस्पताल में उपचार कराया। लालकुर्ती पुलिस ने इस मामले में एडवोकेट आयुषी, आशीष, गौरव कौशिक, आयुषी का चालक और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। विनीत गर्ग का आरोप है कि मुकदमा दर्ज हुए बीस दिन से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन लालकुर्ती पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय