Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, नाम मां की रसोई-काम जिस्मफरोशी !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एनएच-58 बाईपास पर बागोवाली में मां की रसोई होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चलता मिला। एसडीएम और सीओ के पहुंचते ही भगदड़ मच गई। कई महिलाओं की आईडी, आपत्तिजनक सामग्री, थार गाड़ी मौके से बरामद हुई। प्रशासन ने होटल को सील कर दिया है।

इस सम्बंध में एसडीएम सदर परमानंद झा ने बताया कि फोन के माध्यम से सूचना मिली थी कि बागोवाली बाइपास पर स्थित मां की रसोई नाम के एक होटल में जिस्मफरोशी चल रही है। सूचना पर एसडीएम सदर, सीओ सदर यतींद्र नागर और छपार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। छापा पडते ही यहां के सभी नौ कमरों में मौजूद महिलाएं और पुरुष अर्धनग्न अवस्था में भाग खड़े हुए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभी कमरों के अंदर से आपत्तिजनक सामग्री, कई महिलाओं की आईडी तथा होटल के परिसर से एक थार गाड़ी बरामद हुई। यह होटल बागोवाली के पूर्व प्रधान साबिर का है। जिला प्रशासन ने होटल को सील कर दिया।

एसडीएम परमानंद झा ने बताया कि होटल पूरी तरह अवैध है व एमडीए से कोई नक्शा पास नहीं है। होटल का सिटी

मजिस्ट्रेट के कार्यालय में रजिस्ट्रेशन भी नहीं है तथा फायर की एनओसी और जीएसटी का रजिस्ट्रेशन भी नहीं है। उन्होंने बताया कि हाईवे पर और ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह के होटल की लगातार शिकायत मिल रही थी। इन पर भी जल्द ही कार्रवाई होगी।

उन्होंने बताया की होटल मां की रसोई को सीज कर दिया गया है और होटल मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय