Sunday, May 19, 2024

दिनदहाड़े घर का दरवाजा खुलवाया, फिर जिला अस्पताल की नर्स पर की फायरिंग, आरोपी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। जिला अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स पर जान से मारने की नियत से शुक्रवार को एक युवक ने फायर कर दिया। इस दौरान स्टाफ नर्स ने गोली के छर्रे पैर में जा लगे। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। घटना होते ही जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया और लोगों की इकट्ठा हो गई। घटना की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की।

जिला अस्पताल में स्टाफ नर्स पद पर गरिमा सचान पत्नी सतीश सचान तैनात हैं। शुक्रवार को वह ड्यूटी खत्म कर अपने आवास पहुंची और थोड़ी देर में ही किसी ने उनका दरवाजा खटखटाया। उन्होंने जैसे ही दरवाजा खोला तो एक अज्ञात युवक ने जान से मारने की नियत से उन पर फायर कर दिया और मौके से फरार हो गया। फायरिंग में स्टाफ नर्स बच गई लेकिन गोली के छर्रे उनके पैर में जा लगे। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और फायरिंग करने वाले शख्स के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुछ माह पहले स्टाफ कर्मी की पत्नी से हुआ था विवाद

सीओ सदर राज कमल ने बताया कि स्टाफ नर्स गरिमा सिंह का विवाद जिला अस्पताल के टेक्नीशियन की पत्नी से तीन-चार माह पहले हुआ था। जिसमें दोनों ने आपसी सहमति से सुलहनामा कर लिया था। आज की वारदात को लेकर तहरीर लेकर मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे और स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी भी कराई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय