Wednesday, October 23, 2024

दिल्ली में मकान में लगी आग, चार घायल, एक की मौत

नई दिल्ली। दक्षिण पश्चिम जिले के किशनगढ़ इलाके में बुधवार तड़के एक मकान में आग लग गई। घटना में एक ही परिवार के चार लोग घायल हैं और एक की मौत हो गई है।

मामले की सूचना मिलने पर लोकल पुलिस के अलावा दमकल की दाे गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग बुझाने के दौरान पुलिस की मदद से दमकलकर्मियों ने पांच लोगों को घर से बाहर निकाल कर तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों की

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पहचान सफदरजंग अस्पताल में भर्ती अनीता मंडल (40), लक्ष्मी मंडल (42), दीपक (20) और एम्स में भर्ती सनी मंडल (22) के रूप में हुई है। वहीं आकाश मंडल (16) की हादसे में मौत हो गई है।

शुरुआती जांच में पता चला है कि लक्ष्मी मंडल निजी माली का काम करते है। जबकि उसके दो बड़े बेटे ब्लिंकिट में काम करते हैं, जबकि छोटा बेटा पढ़ाई कर रहा था। जबकि पत्नी अनीता मंडल गृहिणी हैं। फिलहाल पुलिस आग लगने के कारणाें की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक बुधवार तड़के 3:27 बजे सूचना मिली कि नंद लाल भवन, शनि बाजार रोड, किशनगढ़ में आग लग गई है। खबर मिलते ही पुलिस खाैके पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि मकान की चौथी मंजिल पर दो कमरों में आग लग है। दो फायर टेंडर और 3 पीसीआर. वैन मौके पर पहुंची। सभी एजेंसियों के संयुक्त प्रयासों से आग पर काबू पा लिया गया। सभी घरेलू सामान जल गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय