Wednesday, September 18, 2024

नोएडा में इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट का हाउस कीपिंग सुपरवाइजर निकला चोर, 20 लाख का माल बरामद

नोएडा। बीती 31 जुलाई की रात को थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-18 में स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट इंडिया के शो रूम से लाखों रुपए कीमत के एप्पल आईफोन, घड़ी, एप्पल वॉच, लैपटॉप आदि चोरी होने के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है। चोरों के कब्जे से करीब 20 लाख रुपए के 22 आईफोन व एप्पल वॉच बरामद हुआ है। चोर की पहचान शो रूम के हाउस कीपिंग सुपरवाइजर के रूप में हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रामबदन सिंह ने बताया कि गत दिनों इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट इंडिया लिमिटेड के अधिकारी प्रमोद सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने उनके स्टोर से लाखों रुपए कीमत के एप्पल आईफोन, घड़ी, एप्पल वॉच, लैपटॉप आदि चोरी कर लिया है। उन्हों बताया कि मामले की जांच कर रहें थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ला ने एक सूचना के आधार पर सेक्टर-18 स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट में चोरी करने वाले अभियुक्त दिनेश कुमार पोद्दार पुत्र स्व. विष्णु पोद्दार तथा सरोज पुत्र पवन राम को मल्टीलेवल पार्किंग के पास स्थित प्लाट से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 22 आईफोन व एक एप्पल वाच बरामद किया है।

 

 

उन्होंने बताया कि पूदताछ पर अभियुक्त सरोज ने बताय कि वह इलेक्ट्रानिक मार्ट में हाउस कीपिंग सुपरवाइजर का काम करता है। उसी ने अपने साथी दिनेश कुमार पोद्दार को मार्ट के बारे में बताया व उसको मार्ट में बिना ताला तोड़े प्रवेश करने की जगह बतायी जिसके पश्चात दोनांे ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय