Wednesday, April 24, 2024

दिल्ली की भाकियू की महापंचायत में शामिल होने के लिए शामली से सैकड़ों किसान व पदाधिकारी हुए रवाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। दिल्ली के रामलीला मैदान में भाकियू की महापंचायत में शामिल होने के लिए जनपद से सैकडों भाकियू पदाधिकारी व किसान रवाना हुए। सवेरे शहर के रेलवे स्टेशन पर भाकियू पदाधिकारी पहुंचे जहां उन्होने जमकर नारेबाजी की।
सोमवार सवेरे सहारनपुर से चलकर दिल्ली जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में सवार होकर सैकडों भाकियू पदाधिकारी दिल्ली में आयोजित भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत में शामिल होने के लिए रवाना हुए। भाकियू के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष गौरव टिकैत के नेतृत्व में किसानों ने बताया कि केन्द्र सरकार ने किसानों से जो वायदा किया था उसको पूरा नही किया है। किसान केन्द्र सरकार की वादा खिलाफी से नाराज है।

कहा कि भाजपा सरकार ने एमएसपी पर गारंटी कानून बनाने की बात कही थी, लेकिन सरकार अब किसानों की अनदेखी कर रही है। दिल्ली के बोर्डर पर किए किसान आन्दोलन में सैकडों किसान शहीद हो गए थे। किसानों पर मुकदमे भी दर्ज किए गए थे, जिसको किसान अभी भूला नही है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष कालेन्द्र मलिक, बाबा श्याम सिंह, बाबा शोकेन्द्र, बाबा महिाल, गुडडू बनत, योगेन्द्र पंवार, कपिल खाटियान, विदेश मलिक, जयबीर सिंह मलिक, सूरज जागलान, कुसुम, कोमल, प्राची, रूकसाना, सुष्मा, सोनिया आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय