Sunday, May 19, 2024

नोएडा में पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध पर पति से हुई मारपीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। पत्नी के अवैध संबंध का पता चलने पर जब पति ने विरोध किया तो पत्नी ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। पीड़ित घर छोड़कर अपने पिता के यहां रहने आ गया। वहां पर भी चार लोग पहुंचे तथा उन्होंने उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट थाना सूरजपुर में दर्ज करवाई है।

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित रिंकू की शिकायत पर धारा 323, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने आशीष जोशी और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं पीड़ित का कहना है कि उसका विवाह 14 फरवरी वर्ष 2013 को पूनम देवी के साथ हुआ था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित के अनुसार उसके दो बच्चे हैं। पीड़ित का आरोप है कि एक वर्ष से उसकी पत्नी के नरेंद्र सिंह नामक व्यक्ति से अवैध संबंध है। जब इस बात का उसे पता चला तो उसने इस बात का विरोध किया। उसकी पत्नी ने नरेंद्र और अपने पिता को बुलाकर उसको जान से मारने की धमकी दी तथा मारपीट की। इस मामले की शिकायत उसने बीटा-टू थाने में की है।

पीड़ित के अनुसार अपनी पत्नी और उसकी प्रेमी के डर से वह अपने बच्चों को लेकर अपने पिता के पास रहने आ गया। पीड़ित का आरोप है कि वहां पर चार लोग आए तथा उन्होंने उसके साथ मारपीट कर उसे जान से करने का प्रयास किया। जब उसके पिता बचाने आए तो उनके साथ भी मारपीट की।

पीड़ित के अनुसार मौके पर एक व्यक्ति का आधार कार्ड गिर गया था, जिस पर आशीष जोशी लिखा था। पीड़ित ने आशंका व्यक्त की है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी और अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या करवा सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय