Thursday, May 9, 2024

नोएडा में डिलीवरी बॉय से धोखाधड़ी, 96.858 हजार का पार्सल लेकर 2 बदमाश भागे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-126 में एक डिलीवरी बॉय ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक ग्राहक ने कोरियर ले लिया तथा 96,858 रुपया का भुगतान किए बिना पार्सल लेकर मौके से भाग गया।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि राजकुमार नामक युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह ब्लू डार्ट कोरियर कंपनी में डिलीवरी बॉय के रूप में कार्य करता है। पीड़ित के अनुसार 21 अगस्त को उसे सेक्टर-81 में स्थित ब्लू डार्ट कंपनी के ऑफिस से एक डॉकेट मिला। उसपर कस्टमर का नाम दीपक लिखा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि दीपक सेक्टर-126 स्थित एचसीएल कंपनी में कार्यरत बताया गया था। उसने कस्टमर से बात किया। ग्राहक ने डॉकेट लेने के लिए एचसीएल के गेट नंबर-3 पर बुलाया। कस्टमर करीब 1.30 बजे अपनी कार से अपने दोस्त के साथ वहां पर आया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि ग्राहक ने पार्सल अपने हाथ में ले लिया तथा गाड़ी के अंदर बैठे-बैठे पेमेंट करने का स्वाॅग रचने लगा। उसने कहा कि पेमेंट हो गया है। जब डिलीवरी बॉय ने कहा कि पेमेंट नहीं हुआ है तो वह कार स्टार्ट करके वहां से भाग गया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार पार्सल पर उसकी कीमत 96,858 रुपया दर्ज थी। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय