Monday, October 28, 2024

शामली में महिला थाने पर काउंसलिंग में आए बुजुर्ग दंपति में पति की मौत

शामली। जनपद में महिला थाने पर काउंसलिंग में आए बुजुर्ग दंपति में पति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला थाने पर बुजुर्ग दंपति की मौत की बात जैसे ही आला अधिकारियों को पता चली तो जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन शुरू की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली का है जहां पर सदर कोतवाली क्षेत्र निवासी शशि नाम की महिला ने महिला थाने पर एक शिकायती पत्र दिया था जिसमें उसने अपने पति पर उसके साथ मारपीट करने और उसे महीने का खर्च न देने की बात कही थी जिसके बाद महिला थाना द्वारा दोनों बुजुर्ग दंपत्ति को काउंसलिंग के लिए महिला थाने पर बुलाया गया था।

बताया जा रहा है कि दोनों की काउंसलिंग करा दी गई थी और दोनों के बीच समझौता करा दिया गया था जिसके बाद महिला शशि को महिला थाने के लोगों ने समझौतानामा लिखवाने के लिए बाहर भेज दिया जिसके बाद महिला शशि के पति मित्तरसेन की अचानक से तबीयत खराब हो गई और वह वहीं पर गिर गए इसके बाद आनन -फानन में महिला थाने पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने मित्तरसेन को शामली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया जिसके बाद पूरे मामले की सूचना महिला शशि को दी गई तो महिला शशि भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची।

सूचना पर जब मित्तरसेन के परिजनों को दी गई तो उनके परिजन भी वहां अस्पताल में पहुंचे जहां पर मित्तरसेन के बेटों ने बताया कि वह 2007 में घर से चले गए थे और जब से उनका उनसे कोई संपर्क नहीं है उनकी माता जी की मृत्यु हो चुकी है जो उन्हें के पास रहती थी अब यह महिला कौन है उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है। वहीं महिला शशि ने बताया कि 2007 से मित्तरसेन उसके साथ रह रहे थे और वह उनकी पत्नी है।

वही ऐसे में अब सवाल यह है उठना है कि महिला थाना प्रभारी ने जब बुजुर्ग दंपत्ति को काउंसलिंग के लिए थाने पर बुलाया था तो इस पूरे मामले की सूचना बुजुर्ग दंपति के परिजनों को क्यों नहीं दी और उन्हें भी साथ में काउंसलिंग पर बुलाना चाहिए था।

वहीं बुजुर्ग महिला शशि ने बताया कि होई वाले दिन यह घर का ताला बंद कर कर कहीं बाहर किराए पर रहने के लिए चले गए थे क्योंकि अभी इन्हें लाखो रुपए मिले थे उसी के घमंड में वह घर से चले गए थे। आज दीवान जी ने महिला थाने पर हमें बुलाया था और हमारा समझौता कर दिया था मुझे समझौता नमाज लिखवाने के लिए बाहर भेज दिया और इस बीच ये इन्हे अस्पताल ले आये।

स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉक्टर उपकार मलिक ने बताया कि एक बुजुर्ग व्यक्ति है इनको अस्पताल लाया गया था जो ब्राउन डेड थे और महिला थाना पुलिस इन्हें लेकर यहां पर आई थी।

वही इस पूरे मामले पर पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी बोलने से अभी बचते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने कमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय