Saturday, April 27, 2024

कानपुर देहात में पत्नी की हत्या कर पति ने थाने में किया आत्मसमर्पण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर देहात। भोगनीपुर थानाक्षेत्र में शुक्रवार को घर पर पति ने लोहे के भारी औजार से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की, तभी आरोपित ने थाना में पहुंचकर आत्मसमपर्ण कर दिया है।

भोगनीपुर थानाक्षेत्र पटेलनगर में रहने वाले अजय कुमार के परिवार में पत्नी उपासना और दो बच्चे हैं। उन्होंने बड़ी बेटी की शादी कर दी और बेटा कानपुर में पढ़ रहा है। घर में पति-पत्नी ही रह रहे थे। शुक्रवार की भोर में पति अजय ने मसाला कूटने वाले लोहे के खलमूसर से प्रहार कर पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम भेजने के बाद आरोपित की तलाश में जुट गई। पुलिस आरोपी को पकड़ी उससे पहले आरोपित अजय थाने पहुंच गया और आत्मसमर्पण कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना को लेकर पड़ोसियों द्वारा अवैध संबंध के शक में पति द्वारा पत्नी की हत्या करने की चर्चाएं हैं। वहीं पुलिस की जांच में भी पता चला है कि अरोपी अजय पत्नी पर शक करता था, जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पाण्डे ने बताया कि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम ने प्रभारी निरीक्षक अपराध देवेन्द्र विक्रम सिंह के साथ साक्ष्य एकत्र किए हैं। आरोपित पुलिस की गिरफ्त में है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय