Thursday, May 9, 2024

हैदराबाद: भाजपा नेता का बेटा, नौ अन्य ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने शहर के एक होटल में एक पार्टी के दौरान ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में भाजपा नेता गज्जला योगानंद के बेटे गज्जला विवेकानंद और नौ अन्य को गिरफ्तार किया है।

विवेकानंद (37) मंजीरा ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक और योगानंद के बेटे हैं, जिन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साइबराबाद सीमा में गाचीबोवली के रेडिसन ब्लू होटल में तलाशी के दौरान विवेकानंद, सैयद अब्बास अली जेफ़री, निर्भय, केदार और छह अन्य को गिरफ्तार किया गया।

स्पेशल ऑपरेशन टीम-साइबराबाद और गाचीबोवली पुलिस ने संयुक्त रूप से रविवार रात को ऑपरेशन चलाया।

कोकीन के तीन इस्तेमाल किए गए प्लास्टिक कवर (खपत से पहले प्रत्येक एक ग्राम का), नशीली दवाओं के सेवन के लिए इस्तेमाल किया गया सफेद रंग का कागज और तीन मोबाइल फोन जब्त किए गए।

पुलिस ने कहा कि विवेकानंद द्वारा अपने दोस्तों के साथ नशीली दवाओं के सेवन के बारे में विश्वसनीय जानकारी मिलने पर पुलिस ने होटल पर छापेमारी की, लेकिन तब तक सभी गेस्ट वहां से चले गए थे।

परिसर की जांच करने पर, हमारी टीम को नशीली दवाओं के उपयोग के लिए कोकीन के तीन प्लास्टिक पाउच (प्रत्येक एक ग्राम के) और सफेद पेपर रोल मिले। एक पुलिस बयान में कहा गया है कि आगे की जानकारी के आधार पर पुलिस टीमें जुबली हिल्स स्थित विवेकानंद के घर गईं और उन्हें थाने ले आईं।

पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि उसने रेडिसन ब्लू होटल के अपने कमरे में कोकीन के साथ अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी की थी। उन्हें मेडिकल जांच के लिए भेजा गया, जिसमें ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई।

इसमें कहा गया है कि इस मामले में ड्रग तस्करों और अन्य उपभोक्ताओं की पहचान के लिए जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय