Thursday, May 9, 2024

मैं अटल बिहारी वाजपेयी पर किताब लिख सकता हूं: पंकज त्रिपाठी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक ‘मैं अटल हूं’ में उनका किरदार निभाते नजर आने को तैयार पंकज त्रिपाठी का कहना है कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री के बारे में इतना कुछ पढ़ा है कि अब वह उन पर किताब लिख सकते हैं।

वह फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मुंबई में मीडिया से बात कर रहे थे। फिल्म 19 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा, “हमने फिल्म में उनके जीवन के उन क्षणों को दिखाने की कोशिश की है, जो लोगों को नहीं पता है, जो किसी भी सार्वजनिक मंच पर उपलब्ध नहीं है। मैंने उनके बारे में इतना कुछ पढ़ा है कि मैं उन पर एक किताब लिख सकता हूं, जो इस फिल्म से भी बड़ी होगी। मैंने उनके सभी साक्षात्कार देखे हैं, उनके बारे में इतना कुछ पढ़ा है कि मैं उनके व्यक्तित्व को समझ गया हूं।”

अपने लुक को सही बनाने के लिए प्रोस्थेटिक्स के इस्तेमाल पर पंकज त्रिपाठी ने कहा, “इसमें रोजाना दो घंटे लगते थे। हमने फिल्म की शूटिंग मई और जून में की थी, जब भीषण गर्मी थी। उस लुक को अपनाने के बाद शूट करना वाकई मुश्किल था। मैंने फिल्म के लिए सचमुच अपना खून और पसीना बहाया है।”

‘मैं अटल हूं’ के निर्देशक रवि जाधव हैं। यह फिल्म देश के 10वें प्रधानमंत्री के बहुमुखी व्यक्तित्व को दर्शाता है। वाजपेयी जी को कवि, सज्जन व्‍यक्ति और मुखर राजनेता के रूप में काफी सम्मान मिला था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय