Sunday, May 12, 2024

राजस्थान में भाजपा जीती तो कांग्रेस के माफियाराज पर चलेगा बुलडोजर: योगी आदित्यनाथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोटा/बूंदी/अजमेर। छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में चुनावी समर के बाद गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान में पांच रैली कर आठ विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया।योगी को सुनने के लिए स्थानीय मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह दिखा।

इन जनसभाओं में योगी आदित्यनाथ कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि मुगल काल में हिंदू मंदिरों को क्षतिग्रस्त कर गुलामी के ढांचे खड़े कर दिए गए थे। अयोध्या में राम मंदिर तोड़कर विवादित ढांचा बना दिया गया था। हम आंदोलन करते थे तो कांग्रेस सरकार अत्याचार करती थी। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार तुष्टिकरण की हदों को पार कर चुकी है। यह सरकार मुआवजा देने में भी भेदभाव करती है। कन्हैया लाल के परिवार को 5 लाख मुआवजा देती है और मुस्लिम मोटरसाइकिल से आपस में टकराकर जयपुर में मरते हैं तो उन्हें 20-20 लाख रुपये दिया जाता है। उन्होंने कहा कि यहां टैक्स वसूला जा रहा है, लेकिन हमने वसूली करने वालों की गर्मी शांत कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिपाल्दा से प्रेम गोचर व सांगोद से हीरालाल नागर के पक्ष में जनसभा की। उन्होंने कहा कि राजस्थान के वीर-वीरांगनाओं, बलिदानियों की कहानी से देश प्रेरणा लेता है। राजस्थान में परिवर्तन की नई बयार है। राजस्थान ठान चुका है कि इस बार परिवर्तन होकर रहेगा।

मुख्यमंत्री योगी ने विधायक व बूंदी से उम्मीदवार अशोक डोगरा, केशवराय पाटन से चंद्रकांता, हिंडोली से प्रभुलाल सैनी के समर्थन में एक जनसभा में कहा कि राजस्थान सरकार तुष्टिकरण कर रही है। मान्धता बाला मंदिर में दर्शन-प्रवेश पर यह सरकार रोक लगा रही थी। तब उसके खिलाफ आपने अपनी ताकत का अहसास सरकार को कराया। सुना है कि यहां की सरकार ने वहां पर सांसद-विधायक निधि से कार्य कराने में भी रोक लगा दी है। यहां भाजपा सरकार होती तो कन्हैया लाल जैसे निर्दोषों की हत्या नहीं होती।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने केकड़ी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार शत्रुघ्न गौतम के लिए वोट मांगे। यहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में राजस्थान तबाह है। केकड़ी में टैक्स वसूला जाता है। उन्होंने कहा कि यूपी में अजगर जैसे माफिया हावी थे, उनके लिए हम बुलडोजर लेकर आए थे। यह अच्छे-अच्छे माफिया की गर्मी शांत कर देता है।

योगी ने पुष्कर से विधायक व भाजपा उम्मीदवार सुरेश सिंह रावत के पक्ष में जनसमर्थन की अपील की। पुष्कर को नमन करते हुए उन्होंने प्रजापिता ब्रह्मा को शीश नवाया। उन्हाेंने कहा कि वर्षों बाद यहां के दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। तीर्थराज पुष्कर की जनता गलतियों को नहीं दोहराएगी।

योगी की गुरुवार को अंतिम जनसभा किशनगढ़ में भाजपा उम्मीदवार भागीरथ चौधरी के पक्ष में कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा जीतेगी तो कांग्रेस के माफिया राज पर राजस्थान में भी बुलडोजर चल जाएगा।

याेगी ने कहा कि मात्र 9 वर्ष में 12 करोड़ गरीबों को शौचालय, 4 करोड़ गरीबों को आवास, साढ़े 3 करोड़ गरीबों के घर बिजली, 9.60 करोड़ परिवारों को रसोई गैस के फ्री कनेक्शन, 50 करोड़ गरीबों को स्वास्थ्य बीमा का कवर मिल जाए, यह सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के राज में मुमकिन हुआ है। उन्होंने सबका साथ, सबका विकास का नारा दिया और यही रामराज्य की आधारशिला बन रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय