Tuesday, June 18, 2024

बेटा नहीं हुआ तो 9-9 बच्चा पैदा कर दिया, लालू यादव पर सीएम नीतीश कुमार का बड़ा हमला

मोतिहारी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर लालू परिवार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालू यादव को बेटा नहीं हो रहा था, सिर्फ बेटी हो रही थी, इसलिए 9-9 बच्चा पैदा कर दिए।

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मोतिहारी लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी राधा मोहन सिंह के पक्ष में केसरिया में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान उन्होंने लालू यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि भला कोई 9-9 बच्चा पैदा करता है क्या। उनको बेटा नहीं हो रहा था, सिर्फ बेटी हो रही थी, इसलिए 9-9 बच्चा पैदा कर दिए।

भ्रष्टाचार को लेकर लालू परिवार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उन लोगों पर कितना मामला है, सब जानता है। दूसरी तरफ इतने दिन तक सत्ता में रहने के बाद भी हम लोगों पर कोई आरोप नहीं लगा है।

इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि ये कांग्रेसिया सब क्या बोलेगा, जातीय जनगणना तो हम लोग कराए हैं।

मीडिया पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष वाले का तो न्यूज चलाते ही हैं, थोड़ा हम लोगों पर भी ध्यान दीजिएगा।

राधामोहन सिंह के पक्ष में आयोजित जनसभा में बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, संजय झा, जनक राम, विजय चौधरी भी मौजूद रहे।

जनसभा में सम्राट चौधरी ने कहा कि देश के साथ-साथ बिहार में सुशासन की सरकार है। यही वजह है कि लालू यादव की बेटी विदेश से टूरिस्ट बनकर बिहार में आई हैं और चुनाव लड़ रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय