Saturday, May 18, 2024

अगर प्रशासन ने हमारे परिवार का उत्पीडन बन्द ना किया, तो हमारा परिवार सामूहिक आत्मदाह करेगा- श्रीमती सुमित्रा देवी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। श्रीमती सुमित्रा देवी वर्मा पत्नि स्व० सेवाराम वर्मा निवासी मकान नं0 -7 मण्डी कोहना मोतीमहल थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी पीड़ा बताई।

प्रार्थीया मकान नं0 7 मण्डी कोहना मोतीमहल थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर की रहने वाली है। प्रार्थीया का पुत्र धर्मप्रकाश वर्मा व उसकी पत्नि श्रीमती नीना उर्फ प्रिया है, जो प्रार्थीया के कहने सुनने में नही रहे और प्रार्थीया ने उनसे अपने सम्बन्ध विच्छेद कर लिये तथा उन्हे अपनी समस्त चल अचल सम्पत्ति से 16 अक्टूबर 2019 को बेदखल कर दिया और उनसे कोई मतलब वास्ता किसी प्रकार का नही रहा और वह घर छोड़कर पहले ही जा चुके है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नीना उर्फ प्रिया का अपने पति धर्मप्रकाश से आपसी विवाद चल रहा है और धर्मप्रकाश के वारन्ट जारी हो रहे हैं पुलिस थाना कोतवाली व थाना छपार जिला मुजफ्फरनगर हमारे घर आकर हमे परेशान करती है जबकि हम उन्हें बता चुके है कि हमारा धर्मप्रकाश व उसकी पत्नि से कोई मतलब वास्ता नही है और न ही धर्मप्रकाश हमारे साथ रहता है परन्तु पुलिस हमे परेशान करती रहती है।

प्रार्थीया बीमार महिला है उसके बसका चलना फिरना नही है ऐसी स्थिति में प्रार्थीया को धर्मप्रकाश के सम्बन्ध में किसी प्रकार से तंग व परेशान न किया जाये। क्योंकि हमे धर्मप्रकाश का पता नही है कि वह कहां रहता है न उसका कोई आना जाना प्रार्थीया के यहाँ है। वारन्ट पर भी पता भी प्रार्थीया का गलत लिखवाकर भेज दिया जाता है। प्रार्थीया का बडा लडका जय प्रकाश वर्मा हार्ट का मरीज है तथा छोटा लडका गौरव प्रार्थीया व उसके बड़े लडके की देखभाल करता है। प्रार्थीया बहुत परेशानी में है। प्रार्थीया के पूरे परिवार को जान का खतरा है और इधर पुलिस पुनः बिना बात ही परेशान कर रही है, ऐसे में पूरा परिवार मानसिक तनाव में है, हमने अपने घर के आस पास कई बार अजीब लोगो को घूमते देखा है।

प्रार्थना है कि थानाध्यक्ष थाना छपार एवं शहर कोतवाली जिला गुजफ्फरनगर को आदेशित किया जाये कि वह प्रार्थीया के ढाबे स्थित रामपुर बाईपास पानीपत वालें पंडितजी के ढाबे पर उपरोक्त धर्मप्रकाश के सम्बन्ध में प्रार्थीया या परिवार के अन्य सदस्यों को किसी प्रकार से तंग व परेशान न करे। अन्यथा मैं और मेरा पूरा परिवार सामूहिक आत्मदाह कर लेगें। निवेदन है कि इस मामले को संज्ञान में लें तथा हमें सुरक्षा देने की व्यवस्था करे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय