Wednesday, May 8, 2024

सहारनपुर में वाद-विवाद प्रतियोगिता में आईआईएमटी के छात्र ने फहराया परचम, वंश शर्मा ने जीता सांत्वना पुरुस्कार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (नागल)। महाराज सिंह  कॉलेज सहारनपुर में जी-20 का विश्व के आर्थिक राजनीतिक परिदृश्य पर प्रभाव विषय पर एक दिवसीय प्रतियोगिता आयोजित की गई।  प्रतियोगिता में आईआईएमटी कॉलेज के छात्र वंश शर्मा ने सांत्वना पुरस्कार जीतकर कॉलेज का मान बढ़ाया।
कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम में वंश शर्मा को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करते हुए कालेज प्राचार्या डॉ अंजू वालिया ने कहा कि जी -20  अंतर्राष्ट्रीय आर्थिक सहयोग का मंच है। यह सभी प्रमुख अंतराष्ट्रीय आर्थिक मुद्दों पर वैश्विक संरचना और अधिशासन निर्धारित करने तथा उसे मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। उन्होंने कहा कि खेल प्रतियोगिता हमारे जीवन के लिए महत्वपूर्ण व उपयोगी है।
जिसके आधार पर हम विश्व स्तर पर भी अपनी एक नई पहचान बना सकते है। इस अवसर पर डॉ कमल कृष्ण सिंह ने छात्र के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आगे बढ़ने का संदेश दिया तथा बीए विभागाध्यक्ष कामिनी कौशल ने अपने संदेश में कहा कि भविष्य में ऐसी प्रतियोगिताए होती रहेगी। जिसमें नई नई प्रतिभाओं को पहचाना जा सके। इसके साथ ही अमित परमार, शीबा खान, शिवानी पुंडीर, मंजूलिका, वैशाली गुप्ता तथा अमित परमार आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय