Monday, May 20, 2024

इटावा में अवैध असलाह फैक्ट्री का खुलासा, भारी मात्रा में हथियारों के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। जनपद में थाना चौबिया पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों को अवैध हथियार के साथ पकड़ने के बाद उनकी निशानदेही पर अवैध असलाह फैक्ट्री का खुलासा किया है। पुलिस ने फैक्ट्री से असलाह बनाने और तस्करी करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। बरामद असलाह फैक्ट्री से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार और हथियार बनाने वाले औजारों का जखीरा बरामद किया है। गिरफ्तार असलाह तस्कर नगर निकाय चुनाव में हथियारों की तस्करी कर चुनाव को प्रभावित करने की योजना बना रहे थे।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना चौबिया पुलिस नगर निकाय चुनाव की आचार संहिता लागू होने के बाद मादक पदार्थों और हथियारों को तस्करी पर रोक लगाने के लिए वाहन चेकिंग कर रही थी, तभी बाइक पर सवार होकर आते तीन युवकों के संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस ने रोककर तलाशी ली, तो तीनों युवकों के पास से पुलिस ने एक-एक एक अवैध तमंचा बरामद किया। जिसके बाद तीनों युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने राहिन से सैफई नहर मार्ग पर दबिश देकर एक अवैध असलाह फैक्ट्री पर छापेमारी कर बने अधबने हथियारों का जखीरा, बनाने वाले औजार बरामद किये हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम मोहित पुत्र मिलाप सिंह निवासी ग्राम दरियाय थाना सैफई इटावा, विपिन यादव पुत्र कप्तान सिंह निवासी ग्राम मिलख थाना सैफई इटावा, रोहित पुत्र कप्तान सिंह निवासी ग्राम मिलख थाना सैफई बताया है। गिरफ्तार बदमाशों ने बताया है कि हमलोग हथियारों को बनाकर इटावा मैनपुरी फिरोजाबाद और अन्य आसपास के जनपदों में सप्लाई करते हैं। नगर निकाय चुनाव में इन हथियारों की मांग ज्यादा थी, इसलिए इनका निर्माण कर सप्लाई करने वाले थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय